Friday 28 November 2014

भोजपुरी जगत में तीन सितारों का उदय : जान लेबू का हो, सेटिंगबाज़ और लाल दुपट्टा वाली का बिहार में प्रदर्शन

आज शुक्रवार (२८ / ११ / २०१४ ) को भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर तीन भोजपुरी फिल्म - जान लेबू का हो, सेटिंगबाज़ और लाल दुपट्टा वाली का प्रदर्शन किया गया है। खास बात यह है कि "जहां जान लेबू का हो" के नायक सुपर स्टार पवन सिंह हैं वहीं दूसरे नायक गौरव झा इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में पदार्पण कर रहे हैं। इसके साथ दोनो फिल्मों से भी दो नए सितारे भी आगमन कर रहे हैं। हम यह भी कह सकते हैं कि तीनों ही फिल्मो की खासियत है कि इन  तीनों  फिल्मो से तीन नए अभिनेता का उदय हो रहा है।

१ - फिल्म : "जान लेबू का हो" :- इस फिल्म में सुपर स्टार पवन सिंह के साथ उड़िया फिल्मों में स्टारडम हासिल कर चुके "गौरव झा'' का पदार्पण हुआ है। इस फिल्म में मुख्य नायिका मोनालिसा हैं। मिथिला टाकिज के बैनर से निर्मित  निर्माता मनोज कुमार चौधरी की भोजपुरी फिल्म "इज्ज़त" के बाद यह दूसरी भोजपुरी  फिल्म " जान लेबू का हो" है।  राजू के निर्देशन में बने वाला एह फिल्म में मुख्य किरदार में पवन सिंह, गौैरव झा, मोनालिसा, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाइगर सहित कई नामी कलाकार हैं। फिल्म में सीमा सिंह का  आइटम नंबर भी धमाकेदार है। 

भोजपुरी फिल्म "इज्ज़त" का ट्रेलर देखिये इस लिंक में - 
http://www.bhojpurinama.com/video/trailer-of-movie-diler




२ - फिल्म : "सेटिंगबाज़" :-   इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे "राहुल सिंह" महुआ टीवी के शो लाफ्टर एक्सप्रेस के विजेता और ज़ी पुरवैया के शो गजब है के एंकर रह चुके हैं,  इसके अलावा उन्होंने कई धारावाहिको में काम भी किया है। फिल्म में उनके अपोजिट हैं अपूर्वा बीट। फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों में मनोज टाइगर , बब्बन यादव, प्रकाश जैस, नैना दास , संगीता सिंह, रूपा सिंह , ज़फर खान , साहेब लालधारी, समर्थ चतुर्वेदी और सपना सप्पू आदि हैं। 









देखिये इस लिंक को ओपन करके सेटिंगबाज़ का ट्रेलर

३ - फिल्म : "लाल दुपट्टा वाली" :- इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं "रोहित सिंह" जबकि उनके अपोजिट हैं भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह। निर्देशक शैलेश रमाकांत पाण्डेय ने अभिनेता रोहित सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा की उन्होंने अपने अभिनय से यह साबित किया है की उन्होंने फिल्म से पहले काफी तैयारी की थी क्योंकि उनका अभिनय दर्शाता है की वह एक परिपक्व अभिनेता है। फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों में कुणाल सिंह, संजय पाण्डेय, अयाज़ खान आदि हैं।



भोजपुरी सिनेमा के वीडियो देखने के लिए लॉगिन कीजिये - 
www.bhojpurinama.com 

No comments:

Post a Comment