Thursday 5 March 2015

फ़िल्मी सितारों की होली

रवि किशन : होली मेरा पसंदीदा त्यौहार है.  इस बार की होली मैं मुम्बई में घर पर परिवार के साथ मना रहा हूँ. दोस्तों का साथ भी होली खेलूँगा. मैं भोलेबाबा का सेवक हूँ, भांग पीना और खाना मुझे पसंद है. भोले बाबा की कृपा सभी पर बनी रहे. होली में रंग गुलाल के रंगों के साथ सभी के  जीवन ख़ुशीहाली आये. सभी की होली मंगलमय  हो.

आप सभी को भोजपुरी सितारों की तरफ से होली की हार्दिक शुभकामना - 
http://www.bhojpurinama.com/video/holi-wishes-bhojpuri-stars

दिनेश लाल यादव निरहुआ : इस बार की होली भी बहुत यादगार होगी. ६ मार्च को हमारी बहुचर्चित फिल्म पटना से पाकिस्तान उत्तर प्रदेश, बिहार, मुंबई, गुजरात और नेपाल रिलीज हो रही है. फिल्म की सफलता के लिए सभी के प्यार और आशीर्वाद  की कामना करता हूँ. मुंबई में ही हमारी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला २ की डबिंग चल रही है और ७ मार्च से गुलामी फिल्म की शूटिंग भी हो रही है. इस बार मुम्बई में ही हूँ. होली में मैं हर साल गाँव जाता था लेकिन मेरी माता जी इस बार मुंबई में हैं तो होली मुम्बई में ही मनाऊँगा. अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना सबसे फेवरिट त्यौहार होली मनाने का मौका इस बार मुंबई में मिला है. सभी देश वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनायें.
खेसारी लाल यादव : होली के त्यौहार पर इस बार गाँव में हूँ. गाँव की होली घर परिवार के साथ मनाऊँगा. दोस्तों के होली मनाकर पुरानी याद ताज़ा हो जाएगी. सभी से यही कहना चाहता हूँ कि होली के रंग के साथ पयार और ख़ुशी का रंग मिलाकर जीवन को रंगीन और खुशहाल बनाईये आपसी भाईचारे के साथ. आप सभी मुझ पर अपना प्यार और आशर्वाद हमेशा बनाये रखिये.
रानी चटर्जी : अभी हाल ही में मैंने अपनी एक फिल्म का पहला शेड्यूल कम्पलीट की हूँ. कई सालों के बाद इस बार होली पर मैं अपने गाँव आई हूँ. इस बार घर परिवार के साथ गाँव की होली मनाने का मौका मिला है. होली का त्यौहार रंगों का त्यौहार है. सभी के जीवन में ख़ुशी के रंग भर जाये. सभी देशवासियों के लिए होली की ढेर सारी शुभकामना.
मनोज टाईगर : होली बहुत खुशहाली का त्यौहार है. गाँव की होली का अलग ही बात है. अब तो मुम्बई में या फिर फिल्मों की शूटिंग के सेट पर होली मनाता हूँ. मैं निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पाण्डेय की फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला में कर रहा हूँ. इस बार की होली यही शूटिंग के सेट पूरी यूनिट के साथ मनाऊँगा. सभी को होली की शुभकामना.
अंजना सिंह : इस बार की होली मैं मुम्बई में ही घर पर परिवार के साथ मनाने वाली हूँ. होली के दिन अनाथालय जाकर अनाथ बच्चों के बीच कुछ पल बिताउंगी. फिर घर आकर रंग अबीर से परिवार के साथ होली खेलूंगी. होली के दिन सभी के जीवन में ख़ुशियां आये और सभी लोग प्रेम से भाईचारे के साथ हंसी ख़ुशी से होली का त्यौहार मनायें. सभी के लिए बहुत सारी शुभकामना.
शाजहान शेख : होली मुझे बहुत पसंद है. रंग गुलाल अबीर से होली खेलना अच्छा लगता है. होली मैं मुम्बई में ही मना रही हूँ. पूरी फैमिली के साथ होली खेलूंगी. इस साल हमारी कम्पनी एस एस फिल्म फैक्ट्री की दूसरी प्रस्तुति विजयपथ – एगो जंग को बिहार और मुंबई हिट के साथ अपार सफलता मिली है. इसलिए इस साल की होली की ख़ुशी ज्यादा है. जल्द ही अगली प्रस्तुति का अनाउंस किया जायेगा. सभी को होली की ढेर सारी शुभकामना. 

विनय आनंद : मैं इस बार बड़ी धूमधाम से होली मनाऊँगा. होली रंगों का त्यौहार है और सबके जीवन में ख़ुशी का रंग भर जाता है. फ्लाइंग हॉर्सेज के बैनर तले निर्मित मेरा हिन्दी वीडियो एल्बम जो मैंने खुद गाया है, वो लांच होने जा रहा है. बहुत सालों के बाद फिर से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में आ रहा हूँ, मगर भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाता रहूँगा. सभी भारतवासियों को होली की हार्दिक शुभकामना.

स्वीटी छाबरा : मैं मुम्बई में अपने फैमिली और दोस्तों के साथ होली मना रही हूँ. मुझे रंगों से बहुत प्यार है. गुलाल के साथ होली खेलना मुझे पसंद है साथ ही मम्मी के हाथ के बनाये हुए गुझिया खाना खूब पसंद है. मुझे भारत के सभी त्यौहार बहुत पसंद है. मैं उन्हें पूरे ट्रेडिशन के साथ सेलिब्रेट करती हूँ.  आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामना. खूब रंग खेलो मगर किसी को भी बिना नुकसान पहुचाये.

प्रवेश लाल यादव : मुंझे रंग और अबीर से होली में खेलना बहुत पसंद है। इस बार होली मैं मुम्बई में अपने परिवार और दोस्तों के साथ मुम्बई में मनाऊँगा। बचपन की होली का अलग ही मजा था। पूरे गाँव में होली का हुड़दंग मचाया जाता है। अब गाँव में होली मनाने का बहुत ही कम मौका मिल पाता है। होली की बहुत बहुत शुभकामना सभी देशवासियों को।


संजय पाण्डेय : बहुत ख़ुशी की बात है कि 13 साल बाद मैं अपने गाँव में पिताजी के साथ इस बार की होली मना रहा हूँ. होली पर भांग खाना मुझे बचपन से पसंद है. पिछले साल की तरह इस साल भी मेरी कई फिल्मे रिलीज होने वाली हैं. ६ मार्च को मेरी फिल्म पटना से पाकिस्तान उत्तर प्रदेश, बिहार, मुंबई, गुजरात और नेपाल रिलीज हो रही है. फिल्म की सफलता के लिए सभी के प्यार और आशीर्वाद  की कामना करता हूँ. सभी की होली मंगलमय हो.
सुदीप पाण्डेय : होली रंगों का त्यौहार है, इसलिए होली मुझे बहुत पसंद है. इस बार मैं मुंबई में अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ गेट टू गेदर है तो उनके साथ होली मनाऊँगा. फिर शाम को अपने कलाकार मित्रों के घर जाकर होली खेलूँगा और अपने से बड़े लोगों का आशीर्वाद लेना है. होली प्रेम से लगने और भाईचारे से रहने का पर्व है. सभी से गुजारिश है कि आप लोग गिले शिकवे दूर कर प्रेम से गले मिलकर होली मनायें. होली की हार्दिक शुभकामना.

आदित्य मोहन : इस बार की होली मुंबई में दोस्तों के साथ मनाने वाला हूँ. मेरी पहली भोजपुरी फिल्म विजयपथ एगो जंग बिहार और मुम्बई में हिट हुई है. दोस्त लोग पार्टी मांग रहे हैं तो दोस्तों की पार्टी भी हो जाएगी और धमाचौकड़ी के साथ होली भी खेल लिया जायेगा. होली के बाद घर पर फक्शन है, वहाँ भी जाऊंगा. इस बार मैं कुछ ज्यादा ही खुश हूँ. इस फिल्म की सफलता के बार कई निर्माता निर्देशक का कॉल आ रहा है. होली की मस्ती ख़त्म हो जाएगी और काम शुरू हो जायेगा.
अनारा गुप्ता : होली खेलना मुझे बहुत पसंद है. होली का त्यौहार रंगों से भरपूर होता है. मैं पूरे परिवार के साथ इस बार की होली दिल्ली में मना रही हूँ. रंग अबीर की होली बहुत ही अच्छी होती है. घर का बना पकवान खाना मुझे अच्छा लगता है. आप सभी सुरक्षित होली खेलें, सभी को होली की ढेर सारी शुभकामना.

यश मिश्रा : होली का जीवन में ख़ुशी के रंग भर देती है. होली खेलना मुझे बहुत पसंद है. इस बार होली मुंबई में ही मनाऊंगा. होली के दिन मैं सुबह सबसे पहले अपनी बीबी के साथ अनाथ बच्चों के लिए कुछ सामान लेकर अनाथालय जाऊँगा. अनाथ बच्चों के साथ होली खेलूँगा. उसके बाद अपने दोस्तों के साथ होली का त्यौहार को हम खूब एन्जॉय करेंगे.







बालेश्वर सिंह : होली का त्यौहार रंग बिरंगी खुशियों वाला पर्व है. इस दिन मैं घर पर ही परिवार के साथ होली मनाऊँगा. दोस्तों के साथ भी होली खेलूँगा. गरीब बच्चों को कुछ उपहार देकर कुछ वक्त उनके साथ भी बिताऊँगा, ताकि उनकी भी होली खुशहाली वाली हो जाये. होली के लोग सुरक्षित होली खेलें. किसी को किसी भी तरह का नुकसान न पहुचाएं. सभी लोगों को मंगल शुभकामनाएं.



अरविन्द अकेला कल्लू : होली का त्यौहार इस बार मुम्बई में अपने भईया लोग के साथ मनाने वाला हूँ. होली के शुभ अवसर पर मलाड में मेरा शो है जहां पर उत्तर प्रदेश और बिहार के बहुत से लोग आयंगे. भोजपुरी माटी महक के बीच गाँव से बहुत अलग होगी मेरी इस बार की होली. मेरी इस साल के शुरुआत में ही मुम्बई और बिहार में मेरी तीन भोजपुरी फिल्म दिल भईल दीवाना, सजना मंगिया सजाई द हमार, हुकूमत हिट हुई है, यह मेरे लिए ख़ुशी की बात है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद मुझ पर हमेशा बना रहे. होली की बहुत बहुत बधाई.

गुंजन पन्त : मैं इस बार मुम्बई में होली मना रही हूँ. जहां मेरा घर वही पर कान्हा जी का एक विशाल मंदिर है. वहाँ पर संभ्रांत परिवार के लोग इकठ्ठा होकर फूलों वाली सामूहिक होली खेलते हैं. मैं फूलों की होली अपने भगवन श्री कृष्ण प्यारे कान्हा जी के साथ होली खेलूंगी. होली रंगों का त्यौहार है. सभी के जीवन ढेर खुशियाँ आये यही मेरी शुभकमना है. होली हार्दिक शुभकामना सभी को.



शुभी शर्मा : होली मुम्बई में ही अपने दोस्तों के साथ मनाने वाली हूँ. गुलाल से होली खेलना मुझे बहुत पसंद है. पक्के रंग मुझे पसंद नहीं हैं. मुझे मिठाई बहुत पसंद है, होली के दिन ख़ूब मिठाई खाऊंगी. इस दिन डाईटिंग नहीं करुँगी. सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामना.

रंजीत सिंह : मेरी फिल्म विधायक जी की शूटिंग लखनऊ में कर रहा हूँ. इसलिए इस बार की होली यहाँ सेट पर धमाचौकड़ी मचाते हुए मनाऊंगा. हमारे साथी कलाकार, निर्माता, निर्देशक सहित पूरी यूनिट के साथ होली मनाने का अलग मज़ा होगा. मेरी लाडला फिल्म को सिनेप्रेमियों का बहुत प्यार मिला है. आने फिल्मों के लिए प्यार चाहता हूँ. सभी को होली की शुभकामना,  सभी के  जीवन में  होली अपार ख़ुशी लेकर आये.

नेहा श्री : होली रंगों का त्यौहार है और ऐसे में मैं अपने दोस्तों के साथ और खास तौर पर गरीब बच्चों के साथ मनाना पसंद करती हूँ.  आप लोगों से कहना चाहती हूँ कि आपस की दुश्मनी को भूलकर रंगों के इस त्यौहार को खूब मस्ती और जश्न के साथ मनायें, लेकिन सावधानी के साथ. इस साल मेरी भोजपुरी फिल्म लाडला और सजना मांगिया सजाई द हमार की सफलता के बाद कई प्रोजेक्ट आये हैं. होली की मस्ती के बाद काम शुरू करुँगी.


इन्दू सोनाली : मैं इस बार अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ घर पर  होली मनाने वाली हूँ. होली का त्यौहार मुझे बहुत पसंद है. जैसा कि सभी को पता है कि होली में पकवान बनाया जाता है, वो मैं खुद बनाने वाली हूँ. बहुत सारा रंग गुलाल के साथ होली मनाऊंगी. मेरी तरफ से सभी भोजपुरिया समाज और देशवासियों को होली की शुभकामना.





पूनम दूबे : मैं मुम्बई में घर पर परिवार के साथ होली मानाने वाली हूँ. मैं रंगों से बहुत दूर रहती हूँ. मगर रंग में सराबोर लोगों को होली खेलते हुए देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता है. हमारे उत्तर प्रदेश खासकर इलाहाबाद की होली को मैं कभी नहीं भूलती हूँ. हप्ते भर पहले से होली की धमाचौकड़ी शुरू हो जाती है. होली के अवसर पर सबसे यही कहना चाहती हूँ कि होली रंगों का त्यौहार है, इसे प्यार और विश्वास के रंग से खेलें और प्यार ही प्यार बरसाएं. सभी के लिए होली का त्यौहार मंगलमय हो.


अविनाश शाही : मैं बिहार में अपनी भोजपुरी फिल्म बीटा होखे त अईसन की शूटिंग कर रहा हूँ. होली तो सेट पर ही मनाऊंगा. पूरी यूनिट के साथ सेट पर ही धमाल के साथ होली मनाऊँगामुझे बहुत ख़ुशी है कि इस साल भी मैं होली के दिन शूटिंग कर रहा हूँपिछले साल बलम बलवान के सेट पर खूब मज़ा आया था अपनापन लगा थाइस बार की भी होली यादगार रहेगी.

अमरीश सिंह : होली का त्यौहार मेरे लिए बहुत बड़ी ख़ुशी का दिन होता है. गाँव की होली का हुड़दंग और अब मुंबई की होली का धमाल दोनों का ही अलग मजा है. इस बार परिवार कके साथ मुंबई में ही होली मना रहा हूँ. भोजपुरी सिनेमा में राउडी रानी फिल्म से मैंने फ़िल्मी करियर की शुरुआत किया है. दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. जल्द ही मल्टी मल्टी स्टारर हमारी भोजपुरी फिल्म हमसे बढ़कर कौन प्रदर्शित होने वाली है. आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की मुझे बहुत जरुरत है. होली की हार्दिक  शुभकामना सभी देशवासियों को.


अर्चना सिंह : होली रंगों का त्यौहार है, जो बहुत ही ख़ुशी का पर्व होता है. मुझे होली खेलना बहुत पसंद है, मगर इस बार होली से पहले मेरी माँ का एक्सीडेंट हो गया है. वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं, इसिलए इस बार होली का त्यौहार नहीं मना पाऊँगी. भगवान से दुआ कीजिये कि वे जल्दी से ठीक हो जाएं. नये साल के शुरुआत से अब तक मेरी भोजपुरी फिल्म विजयपथ - एगो जंग, जान तू जहान तू , सजना मंगिया सजाई द हमार और दिल भईल दीवाना बिहार तथा मुंबई में रिलीज हुई है. सभी फिल्मों को दर्शकों ने हिट किया है. यह मेरे लिए ख़ुशी की बात है. सभी को होली की ढेर सारी शुभकामना. होली का त्यौहार सभी  जीवन  बहुत सारा खुशियाँ लाये. 


पायल सेठ : इस बार की होली मैं मुंबई में अपने माता पिता और दोस्तों के साथ घर पर ही मना रही हूँ. हर साल की तरह इस बार भी धमाचौकड़ी से भरपूर होली मनाने वाली हूँ. मेरी होली मुंबई में भी गांव वाली होली होती है. होली का रंग सभी का जीवन रंगीन बनाये, ढेर सारी खुशियाँ लाये और हम सबके चेहरे पर हमेशा मुस्कान  बनी रहे. सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामना. 
फिल्म अभिनेत्री पायल सेठ के घर की होली देखिये इस लिंक में - http://www.bhojpurinama.com/video/bhojpuri-holi-with-payal-seth


निशा दूबे : होली का त्यौहार बहुत ही खुशहाली का त्यौहार है. इस साल होली मैं मुम्बई में मना रही हूँ. होली के दिन मेरा शो है, इसलिए मेरी हैप्पी होली अपने उत्तर प्रदेश और बिहार के अपने प्रशंसकों और श्रोताओं के बीच गाना बजाना के साथ मनाई जायेगी. इस साल के शुरुआत में ही हमारी भोजपुरी फिल्म दिल भईल दीवाना बिहार, मुम्बई और गुजरात में अपार सफलता हासिल की है इसके लिए सभी सिनेप्रेमियों को धन्यवाद. सभी देशवासियों को और हमारे चाहने वालों को होली की ढेर सारी शुभकामना.


मोहिनी घोष : रंग-बिरंगी होली का त्यौहार बहुत ही प्यारा त्यौहार है. मैं होली पर राजकुमार आर पाण्डेय की भोजपुरी फिल्म दुलारा की शूटिंग कर रही हूँ. इसलिए होली शूटिंग के सेट पर ही मनाऊंगी. खूब धमाल के साथ होली मनाने वाली हूँ. होली खेलना मुझे बहुत अच्छा लगता है. रंग गुलाल अबीर से होली खेलना मुझे बहुत पसंद है. सभी को होली बहुत बहुत शुभकामना.

गौरव झा : मुम्बई में होली खेलना मुझे बहुत अच्छा लगता है. मुम्बई के दोस्तों से साथ होली का हुड़दंग मचाना और रंग बिरंगी होली खेलना बहुत पसंद है. होली का रंगों का त्यौहार है, इसीलिए होली के दिन कोई भी सामने आ जाये तो बिना रंगों से रंगीन हुए नहीं बच सकता है. इस बार की होली मुंबई में ही मना रहा हूँ. सभी देशवासियों को होली हार्दिक शुभकामना.  

.



होली, फगुआ गीत सुनने व देखने के लिए लॉगिन कीजिये -
http://www.bhojpurinama.com/

No comments:

Post a Comment