Wednesday 4 February 2015

नया साल २०१५ का प्रथम माह जनवरी में प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्में


नया साल २०१५ का प्रथम माह जनवरी में प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्में  : भोजपुरी सिनेमा का तीसरा दौर स्वर्णिम काल के रूप में जाना जा रहा है परन्तु पिछले २ साल में बहुत कम ही अच्छी फिल्मों के निर्माण हुआ है.

सँईया तूफानी की शूटिंग देखिये इस लिंक में http://www.bhojpurinama.com/video/making-of-upcoming-movie-saiya-tufani-with-monalisa
हर साल ७० से ९० भोजपुरी फिल्में प्रदर्शित होती हैं मगर  सफल कम असफल ज्यादा होती हैं. ज्यादातर भोजपुरी फिल्मों की पब्लिसिटी भी ठीक से नहीं हो पाती है. सिनेमाहाल में कुछ भोजपुरी फिल्म कब प्रदर्शित कर दी जाती है यह भी पता नहीं चल पाता है. इसके अलावा और भी कई मुख्य कारण है फिल्म की असफलता का जिसके निवारण के लिए एक सामूहिक बैठक की बहुत जरुरत है.

दिल भईल दिवाना का गीत रिकॉर्डिंग के समय डांस देखिये इस लिंक में -
http://www.bhojpurinama.com/video/kaluaa-dancing-with-hot-actress

नववर्ष २०१५ के पहले माह जनवरी में 9 जनवरी को मुम्बई और गुजरात में भोजपुरी फिल्म दिल भईल दीवाना का सफल प्रदर्शन किया गया. 9 जनवरी को ही बिहार में संईया तूफानी का प्रदर्शन किया गया है. १४ जनवरी मकर संक्रांति पावन पर्व पर विजयपथ एगो जंग का प्रदर्शन सफलता के साथ किया गया. ३० जनवरी को दो भोजपुरी फिल्म का प्रदर्शन (एक) छोरा गंगा किनारे वाला का प्रदर्शन बिहार, मुम्बई, गुजरात में किया तथा (दो) जान तू जहान तू का प्रदर्शन बिहार में  किया है. सभी फिल्मों का अलग अलग सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन जारी है.

छोरा गंगा किनारेवाला का मुहूर्त  देखिये 
http://www.bhojpurinama.com/video/film-muhrat-of-chora-ganga-kinare-wala-rajkumar-pandey

भोजपुरी सिनेमा के वीडियो देखने के लिए लॉगिन करें -

No comments:

Post a Comment